Breaking News

कभी ईद कभी दीवाली के सेट से सामने आया शहनाज का पहला लुक, दुल्हन के अवतार में दिखी शहनाज

बॉलीवुड के गलियारों में यह कहा जाता है कि अगर किसी उभरते सितारे के सिर के ऊपर सलमान खान अपना हाथ रख देते हैं तब उस सितारे का करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में हिट हो जाता है और यही बात सच होने ने जा रही है बिग बॉस से फेमस हुई शहनाज गिल के लिए।हाल ही में सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के फ़िल्म में उनके नाम की घोषणा हुई है जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि शहनाज गिल का बॉलीवुड में ड्रीम डेब्यू होने जा रहा है वह भी सलमान खान की फिल्म के जरिए। सलमान खान की फिल्म में नाम आते ही शहनाज गिल के सितारे बुलंदियों को छूने लगे है। हाल ही में उनकी आगामी फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट पर से उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें शहनाज गिल एक दुल्हन के अवतार में नजर आई है और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

दुल्हन के अवतार में सामने आया शहनाज गिल का पहला लुक

कभी ईद कभी दीवाली के सेट से सामने आया शहनाज का पहला लुक, दुल्हन के अवतार में दिखी शहनाज

छोटे पर्दे के चर्चित शो बिग बॉस से प्रसिद्ध होने वाली शहनाज गिल का करियर इन दिनों ऊंचाई पर पहुंच गया है। सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में जब से उनके नाम की घोषणा हुई है तब से ही उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई है।यही नहीं शहनाज गिल ने सलमान खान के आगामी फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है शूटिंग के सेट पर से शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।इन तस्वीरों में शहनाज गिल ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है हालांकि इन तस्वीरों में शहनाज गिल के चेहरे को नहीं दिखाया गया है बल्कि पीछे से दिखाया जा रहा है जिसमें शहनाज गिल बालों में गजरा लगाए हुए बैठी हुई हैं। शहनाज गिल के इस लुक को जिस किसी ने भी देखा वह उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया यही नहीं शहनाज गिल के साथ सलमान खान के भी पहले लुक को जारी कर दिया गया है।

धमाकेदार होने वाली है यह फ़िल्म, अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज

कभी ईद कभी दीवाली के सेट से सामने आया शहनाज का पहला लुक, दुल्हन के अवतार में दिखी शहनाज

सलमान खान की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में सलमान खान ने जब अपनी आगामी फिल्म हीरोइन का नाम रिवील किया तब से ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई दरअसल सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली जो 2023 के ईद में रिलीज होने वाली है उसका इंतजार दर्शको को अभी से ही है। इस फिल्म में बिग बॉस फेम शहनाज गिल के साथ सलमान खान एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म के पोस्टर में सलमान खान को एक्शन अवतार में दिखाया गया है जिसमें वह हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहे हैं और उनके लुक को देखकर यह साफ पता चलता है कि यह फिल्म एंटरटेनमेंट और एक्शन से भरपूर होगी।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *