Breaking News

फिल्मों के आने के पहले ही फेमस है शाहरुख की लाड़ली, ग्लैमरस अदाओ से सुहाना बटोर लेती हैं सुर्खियां

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। बताया जा रहा है कि सुहाना बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है। हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने के पहले से ही सुहाना खान अक्सर चर्चाओ में रहती है उसकी वजह है उनकी ग्लैमरस अदाएं।सुहाना खान के बॉलीवुड में आने के पहले ही सोशल मीडिया पर मिलियंस में फॉलोअर्स है।सुहाना अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और जानकारियां साझा करती रहती है।हाल ही में सुहाना खान को इंडियन प्रीमियर लीग के ऑक्शन में अपने भाई आर्यन खान के साथ देखा गया था इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के एक मुकाबले में भी सुहाना अपनी टीम को अनन्या पांडे के साथ चीयर करने मैदान में पहुंची थी।

फराह खान के फिल्म से डेब्यू करने जा रही है सुहाना

फिल्मों के आने के पहले ही फेमस है शाहरुख की लाड़ली, ग्लैमरस अदाओ से सुहाना बटोर लेती हैं सुर्खियां

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। सुहाना खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखने वाली है। हाल ही में सुहाना खान की आगामी फिल्म “द आर्चीज” का पोस्टर रिलीज हुआ था। फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद से ही सुहाना खान की मां गौरी खान बेहद खुश थी और सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने की खुशी में मन्नत में देर रात तक पार्टी मनाई गई थी। लंदन से अपनी पढ़ाई पूरी करने वाली सुहाना की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नहीं है आने वाले समय में सुहाना बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम बन सकती है। सुहाना खान अपनी पहली फिल्म फराह खान के निर्देशन में करने जा रही है आपको बता दें कि शाहरुख खान और फराह खान एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते है।

22 मई को मना रही है अपना 22वा जन्मदिन

फिल्मों के आने के पहले ही फेमस है शाहरुख की लाड़ली, ग्लैमरस अदाओ से सुहाना बटोर लेती हैं सुर्खियां

किंग खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना 22 वा जन्मदिन मना रही है। अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरों और दिलकश अदाओं से सुर्खियां बटोरने वाली सुहाना बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है। सुहाना खान की तस्वीरों को लेकर शाहरुख खान को कई बार आलोचकों के ताने भी सुनने पड़ते हैं लेकिन सुहाना खान को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपनी अलग ही दुनिया में जीती है। सुहाना अपनी आगामी सीरीज “द आर्चीज” में वेरोनिका नामक एक अहम किरदार निभाने वाली है और वह अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं।सुहाना की यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर आएगी।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *