Breaking News

शैलेश लोढ़ा के बाद बबिता जी भी छोड़ सकती है तारक मेहता, इस बड़े शो से आ गया है ऑफर

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने विवाद की वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले कुछ सप्ताह से इस शो के मुख्य कलाकार शैलेश लोढ़ा जो तारक मेहता की भूमिका में नजर आते हैं उनके इस शो के छोड़ने की बातें सामने आ रही थी लेकिन इस शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने इसे सिरे से नकार दिया था, लेकिन बीते दिनों शैलेश लोढ़ा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह दूसरे शो की शूटिंग करते नजर आ रहे थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस अभी इस घटना से उबरे भी नहीं थे कि अब इस शो से एक और मुख्य कलाकार के शो को छोड़ने की खबरें सामने आ रही है, जिसके बाद इस शो के फ़ैन्स बेहद व्याकुल हो रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा के बाद बबीता जी छोड़ सकती हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा सामने आई बड़ी वजह

शैलेश लोढ़ा के बाद बबिता जी भी छोड़ सकती है तारक मेहता, इस बड़े शो से आ गया है ऑफर

छोटे पर्दे के पारिवारिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में कई बड़ी खबरें सामने लगातार आ रही हैं। हाल ही में शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़कर एक पोएट्री सो “वाह भाई वाह” से जुड़ गए हैं बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा के इस शो के छोड़ने की बड़ी वजह उनकी फीस थी जो उनके मेकर्स ने नहीं बढ़ायी, लेकिन अब शैलेश लोढ़ा के बाद इस शो की एक और मुख्य कलाकार बबीता जी भी अब शो को छोड़ने का मन बना रही है। हाल ही में यह खबर आई है कि बबीता जी को एक बड़े रियलिटी शो से ऑफर आया है जिसके बाद बबीता जी इस शो को छोड़ने की तैयारी में जुटी हुई है। आइए आपको बताते हैं बबीता जी को आखिर किस बड़े रियलिटी शो का ऑफर आया है जिसके बाद वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ सकती हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले इस शो से आया है बबीता जी को ऑफर

शैलेश लोढ़ा के बाद बबिता जी भी छोड़ सकती है तारक मेहता, इस बड़े शो से आ गया है ऑफर

पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए परिस्थितियां अनुकूल नहीं रही हैं। बताया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा के बाद अब बबीता जी इस शो को छोड़कर जा सकती हैं। ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो बिग बॉस से बबीता जी को बुलावा आया है। बबीता जी इससे पहले बिग बॉस 2018 के सीजन में एक चैलेंजर के तौर पर नजर आ चुकी है ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बबीता जी भी इस शो को छोड़कर जा सकती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फ़ैन्स इस वजह से बेहद दुखी हैं। इस शो से अगर बबीता सच मे छोड़ देंगी तब इस शो की लोकप्रियता में भारी गिरावट आएगी यह तय है अब देखना है कि शो के मेकर्स बबीता जी को रोकने के लिए क्या हथकंडे अपनाते हैं।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *