Breaking News
एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने पहना मंगलसूत्र, मांग भर खुद से खुद ने ही रचाई शादी

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने पहना मंगलसूत्र, मांग भर खुद से खुद ने ही रचाई शादी

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस कनिष्का सोनी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। कनिष्का ने छोटे पर्दे पर कई टीवी सीरियलों में काम करते हुए अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। जिसकी वजह से आज वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं, दीया और बाती की वजह से कनिष्का ने लोगों के दिल में अपने लिए अलग ही जगह बना ली है। जिसकी वजह से वह अपने फैंस और अपने चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन अभी हाल ही में कनिष्का सोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों की वजह से कनिष्का अपने फैंस के साथ साथ हर किसी के लिए एक चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है, कि अभी हाल ही में कनिष्का ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को एक बड़ा झटका दे दिया है।

कनिष्का ने अपने माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने पहना मंगलसूत्र, मांग भर खुद से खुद ने ही रचाई शादी

अभी हाल ही में कनिष्का सोनी ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, उन तस्वीरों की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कनिष्का ने अपने माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही है। जिसकी वजह से एक बार फैंस को यह झटका लगा है कि बिना किसी खबर के कनिष्का सोनी ने किस से शादी कर ली है। लेकिन जब कनिष्का सोनी के इस लेटेस्ट फोटोशूट का हर किसी ने कैप्शन पढ़ा तो वह सब हैरान रह गए। क्योंकि कनिष्का ने लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक बहुत बड़ी कहानी लिखी है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को यह बता दिया है कि उन्होंने अपने आप या अपने खुद से शादी कर ली है। जिसकी वजह से एक बार फिर कनिष्का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। लेकिन उन्होंने इसके कैप्शन में मर्दों को लेकर एक बहुत बड़ी बात भी बोलदी है।

कनिष्का अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने पहना मंगलसूत्र, मांग भर खुद से खुद ने ही रचाई शादी

सोशल मीडिया पर कनिष्का अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है। इस लेटेस्ट पोस्ट को शेयर करते हुए कनिष्का ने इसमें एक बेहद बड़ा कैप्शन लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने अपने खुद से ही शादी कर ली है। कनिष्का ने आगे लिखा है मैंने अपने पूरे सपने अभी तक खुद ही पूरे किए हैं और मैं जिस इंसान से प्यार करती हूं वह मैं खुद हूं। इसलिए मैं अपने आप से शादी कर रही हूं, आगे कनिष्का ने मर्दों के बारे में लिखते हुए लिखा है कि मुझे किसी आम आदमी की जरूरत नहीं है, मैं अपने गिटार के साथ अकेले में बहुत खुश हूं। इसके आगे कनिष्का ने लिखा है में स्ट्रांग हूं। सोशल मीडिया पर एक बेहद लंबा कैप्शन लिखते हुए कनिष्का ने अपना फोटो शूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस फोटोशूट की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है। फैंस फोटोशूट पर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *