Breaking News
शहनाज गिल ने पहन ली शॉर्ट ड्रेस, फोटोशूट के लिए दिया बोल्ड लुक

शहनाज गिल ने पहन ली शॉर्ट ड्रेस, फोटोशूट के लिए दिया बोल्ड लुक

पंजाब की कैटरीना कैफ कहे जाने वाली शहनाज़ गिल आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने काफी कम समय में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज हर कोई शहनाज गिल से वाकिफ है। लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद से ही लगातार शहनाज गिल चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस के 13 सीजन में गई थी और सीजन 13 से निकालने के बाद ही लगातार शहनाज गिल किसी न किसी वजह से चर्चा में है। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर अपनी काफी तस्वीरें शेयर करती है, इन तस्वीरों की वजह से भी लगातार शहनाज़ गिल अपने फैंस के बीच चर्चा में हैं। अभी हाल ही में फिर शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिनकी वजह से वह एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में हैं।

शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही

शहनाज गिल ने पहन ली शॉर्ट ड्रेस, फोटोशूट के लिए दिया बोल्ड लुक

शहनाज गिल दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आती है और इसी हॉट अंदाज की वजह से लगातार शहनाज गिल सोशल मीडिया में चर्चा में छाई हुई रहती है। अभी हाल ही में शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। क्योंकि इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह बोल्डनेस के मामले में कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे रही है। लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शहनाज़ काफी ज्यादा बोल्ड और बोल्डनेस की हदें पार करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल का यह लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। इस लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से शहनाज गिल काफी ज्यादा चर्चा में है, क्योंकि आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है।

शहनाज़ गिल का यह लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा

शहनाज गिल ने पहन ली शॉर्ट ड्रेस, फोटोशूट के लिए दिया बोल्ड लुक

अभी हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। इनमें देखा जा सकता है कि वह वाइट कलर की शार्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इस शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, फोटोशूट के दौरान शहनाज़ गिल ने वन पीस वाइट कलर का एक ड्रेस पहना है। जिसमें वह बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है। शहनाज़ के अलग अलग अंदाज के हॉट पोज देते हुए अपना फोटोशूट करवा रही है। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, हालांकि कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अपने टोन्ड लेग्स को भी प्लांट करती हुई नजर आ रही है। अपने बैक के साथ-साथ कुछ तस्वीरों में शहनाज गिल अपने बैक को प्लांट कर अपना फोटोशूट करवा रही है। शहनाज गिल ने अपना जो लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वह बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *