Breaking News
सोनाली फोगाट का अचानक निधन, सलमान खान के शो बिग बॉस से बनाई थी अलग पहचान

सोनाली फोगाट का अचानक निधन, सलमान खान के शो बिग बॉस से बनाई थी अलग पहचान

भारत के मशहूर टिकटोक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नामी नेता सोनाली फोगाट से आज हर कोई वाकिफ है. सोनाली फोगाट ने एक अलग ही नाम और मुकाम हासिल कर लिया जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रही है। हालांकि अभी हाल ही में उनकी मौत की खबर आई, जिसके बाद से हर कोई अचंभित रह गया। क्योंकि 42 साल की उम्र में ही सोनाली फोगाट को दिल का दौरा पड़ गया और दिल के दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई है। यह खबर जब से सोशल मीडिया पर आई है तब से ही काफी ज्यादा चर्चा में है, हर कोई सोनाली फोगाट की बातें कर रहा है। क्योंकि सोनाली फोगाट ने अपने दिल का दौरा पड़ने से कुछ घंटे पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। लेकिन इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि वह काफी चुस्त और दुरुस्त नजर आ रही है।

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस में से एक रही

सोनाली फोगाट का अचानक निधन, सलमान खान के शो बिग बॉस से बनाई थी अलग पहचान

हालांकि जब से सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट के हार्ट अटैक से मौत की खबरें सामने आई है। तब से ही उनके चाहने वाले और देश भर में उनके फैंस काफी ज्यादा अचंभित और शॉक्ड रह गए हैं। यहां तक की पूरी इंडस्ट्री को एक बड़ा धक्का लगा है। बिग बॉस रियलिटी शो से सोनाली फोगाट ने अपना एक अलग ही नाम और पहचान बना ली थी। जिसकी वजह से उनकी फैन फोल्ल्विंग दिन रात बड़ गई थी। हालांकि अभी हाल ही में जो खबरें सामने आई है, उनमें यह पता चला है कि सोनाली फोगाट फिलहाल गोवा में थी और गोवा में ही उनको हार्टअटैक या दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद में उनकी मौत की खबर सामने आई है। हालांकि सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट के कुछ वायरल वीडियोस को देखकर यह बिल्कुल भी नहीं लगता है, कि वह बिल्कुल अनफिट थी या उन्हें किसी तरीके की कोई बीमारी थी।

सोनाली फोगाट को गोवा में दिल का दौरा पड़ा

सोनाली फोगाट का अचानक निधन, सलमान खान के शो बिग बॉस से बनाई थी अलग पहचान

सोनाली फोगाट ने बिग बॉस रियलिटी शो में जाने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चा में रही है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट ने बिग बॉस रियलिटी शो में रुबीना दिलैक के साथ कैट फाइट के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। जिसके बाद से ही सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चित एक्ट्रेस में से एक रही है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट बीजेपी से एक नामी नेता है, जिन्होंने पॉलिटिक्स में भी एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर रखा है। सोशल मीडिया पर सोनाली फोगाट काफी ज्यादा एक्टिव रहती थी और डेली लाइफ में वह अपने निजी जिंदगी से जुड़ी हुई वीडियो और अपनी पर्सनल लाइफ अपडेट सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती थी। लेकिन जब से उनकी मौत की खबरें सामने आई है, तब से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को ही बहुत बड़ा धक्का लगा है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *