Breaking News
नेहा मलिक ने ग्रीन कलर ऑउटफिट में शेयर की अपनी नई तस्वीरें, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा

नेहा मलिक ने ग्रीन कलर ऑउटफिट में शेयर की अपनी नई तस्वीरें, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा मलिक ने काफी कम उम्र में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करते हुए नेहा मलिक ने एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करने वाली नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपने फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, सोशल मीडिया पर नेहा मलिक अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन कई बार नेहा मलिक इंडियन ट्रेडिशनल लुक में भी नजर आती है। लेकिन वह इस अंदाज में भी अपना हॉट अंदाज अपने लुक से फैंस को दिखा देती हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा मलिक ने हरे रंग की ड्रेस पहनी

नेहा मलिक ने ग्रीन कलर ऑउटफिट में शेयर की अपनी नई तस्वीरें, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा

अभी हाल ही में फिर एक बार नेहा मलिक ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, इस फोटोशूट में मशहूर एक्ट्रेस नेहा मलिक इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है। लेकिन इस फोटोशूट में भी अपनी अदाओं से नेहा मलिक ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बात की जाए इस लेटेस्ट फोटोशूट में तो इसमें नेहा मलिक ने हरे रंग की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। इस फोटोशूट के दौरान अपने हाथों में नेहा मलिक ने एक चुन्नी ले रखी है, साथ नेहा मलिक ने एक हरे कलर का ब्रॉलेट ब्लाउज पहना है। इसके अलावा नेहा मलिक ने हरे कलर का ही एक सलवार पहना है। जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और अपने ग्लैमरस लुक को अपने फैंस को दिखा रही है। जिसकी वजह से वह एक बार फिर चर्चा में छाई हुई है।

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही

नेहा मलिक ने ग्रीन कलर ऑउटफिट में शेयर की अपनी नई तस्वीरें, तस्वीरें देख फैंस हुए फ़िदा

लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा मलिक दुपट्टे को अलग अलग अंदाज में चारों तरफ घुमाते हुए और कभी किसी साइड में दिखाकर अपना फोटोशूट करवा रही है। नेहा मलिक ने इस फोटोशूट के दौरान अपने गले में एक नेकलेस पहना है, जिसमें एक हरे कलर का ही हीरा दिख रहा है। सोशल मीडिया पर नेहा मलिक का यह लेटेस्ट फोटोशूट जिसमें वह अपनी पतली कमर और अपनी परफेक्ट बॉडी को अपने फैंस को दिखा रही है। यह काफी ज्यादा चर्चा में आया हुआ है। लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से नेहा मलिक सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है और इस फोटोशूट की वजह से उनके चाहने वाले फैंस भी उनकी तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं। लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान नेहा मलिक ने अपने कानों में भी नेकलेस की तरह की इयररिंग्स भी कानों में पहने हैं। जिनमें भी हरे रंग का हीरा दिखाई दे रहा है, इसके अलावा नेहा मलिक ने अपने बालों को खुला हवा में बिखेर कर अपने फैंस को हॉट अदाएं दिखाई है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *