Breaking News
कंगना रनौत ने की महेश भट्ट के साथ की बदसलूकी, ऐसा क्या किया महेश भट्ट ने जो...

कंगना रनौत ने की महेश भट्ट के साथ की बदसलूकी, ऐसा क्या किया महेश भट्ट ने जो…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत अभी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। कंगना रनौत और विवादों का नाता थोड़ा गहरा है, वह आए दिन किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में नजर आ ही जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कटाक्ष किया है। उन्होंने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर किया था, कंगना ने कहा कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि असलम था। कंगना रनौत ने उनसे पूछते हुए कहा कि आखिर वो अपना ‘खूबसूरत’ नाम क्यों छिपा रहे हैं। महेश भट्ट को अपने असली नाम का सम्मान करना चाहिए न कि किसी धर्म को रिप्रेजेंट करना चाहिए जब उन्होंने धर्मांतरण किया था। हालांकि इस पर महेश भट्ट ने कोई प्रतिक्रिया नहीं है। रविवार को कंगना रनौत ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया था। क्लिप के साथ कंगना ने महेश भट्ट और उनके असली नाम और धर्म के बारे में कई बातें शेयर की।

कंगना रनौत ने की महेश भट्ट के साथ की बदसलूकी, ऐसा क्या किया महेश भट्ट ने जो...

बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2006 में फिल्म’ गैंगस्टर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए महेश भट्ट ने उन्हें सपोर्ट भी किया था। महेश भट्ट की एक पुरानी स्पीच की क्लिप के साथ कंगना ने लिखा,’ महेश जी लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं। ‘उसी वीडियो के एक और क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’ मुझे बताया गया है कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया। कंगना के जरिए शेयर की एक दूसरी वीडियो क्लिप के साथ महेश भट्ट के नाम पर एक बयान में शामिल था, जिसमें लिखा था कि ,’उन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए ना की एक निशिचत धर्म को रिप्रेजेंट करने के लिए और तब जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो… ‘। साल 2020 में कंगना रनौत ने महेश भट्ट पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। ये उस वक्त की बात है जब कंगना रनौत ने उनकी बेटी और फिल्म निर्माता अभिनेत्री पूजा भट्ट के जरिए निर्देशित फिल्म ‘धोखा’ को ठुकरा दिया था।

कंगना रनौत ने की महेश भट्ट के साथ की बदसलूकी, ऐसा क्या किया महेश भट्ट ने जो...

आपको बता दें कि इसी साल की शुरुआत में कंगना रनौत ने अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी और अभिनेत्री आलिया भट्ट पर भी इनडायरेक्ट तरीके से कटाक्ष किया था। कंगना रनौत ने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती ‘गलत कास्टिंग ‘है ।उन्होंने आलिया भट्ट को ‘डैडीज एंजल’ और महेश भट्ट को मूवी माफिया कहा था। फरवरी 2022 में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने लिखा था, ‘इस शुक्रवार 200 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे… एक पापा (फिल्म माफिया डैडी ) की परी जो कि ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करते हैं, वो ये साबित करना चाहते हैं कि रोम कॉम बिम्बो एक्टिंग कर सकता है। फिल्म की सबसे बड़ी कमी फिल्म की गलत कास्टिंग है …यह नहीं सुधरेंगे।’

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *