Breaking News
हुमा कुरैशी ने अब तक की सबसे हॉट तस्वीर शेयर की, अंदाज ऐसा की देखते ही आ गए पसीने

हुमा कुरैशी ने अब तक की सबसे हॉट तस्वीर शेयर की, अंदाज ऐसा की देखते ही आ गए पसीने

बॉलीवुड की खूबसूरत, हसीन और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हुमा कुरैशी ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। हुमा कुरैशी को आज पूरी दुनिया में लगभग सभी जानते हैं। हुमा कुरैशी अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा आजकल अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती है इसलिए लोगों को आए दिन उनका ग्लैमरस और बोल्ड अवतार देखने को मिल जाता है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं, जिस बेसब्री को हुमा बढ़ने नहीं देती और अपने सोशल मीडिया से कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हुमा कुरैशी की बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस तस्वीरो पर उनके फैंस के लाइक और कमेंट आते भी नहीं रुकते हैं उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

हुमा कुरैशी अलग-अलग अदाओं के साथ पोज देती हुई

हुमा कुरैशी ने अब तक की सबसे हॉट तस्वीर शेयर की, अंदाज ऐसा की देखते ही आ गए पसीने

हाल ही में हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह हुस्न की बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है, इस दौरान उन्हें मल्टीकलर आउटफिट में देखा जा सकता है। उन्होंने थाई हाई सिल्ट ड्रेस पहन रखी है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट श्रग का भी यूज़ लिया है, साथ ही अपने बालों को खुला रखा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हुमा कुरैशी कभी समुंदर के बीच में तो कभी किनारे पर अलग-अलग अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है। अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाती हुमा कुरैशी समंदर के बीच जल परी जैसी लग रही हैं। उनका यह लुक लोगों के बीच में काफी तेजी से छाया हुआ है और लोगों के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि वह 36 साल की हो चुकी हैं।

हुमा कुरैशी समुद्र के किनारे काफी ज्यादा मस्ती में दिखाई दे रही

हुमा कुरैशी ने अब तक की सबसे हॉट तस्वीर शेयर की, अंदाज ऐसा की देखते ही आ गए पसीने

हुमा कुरैशी इस दौरान तस्वीरों में समुद्र के किनारे काफी ज्यादा मस्ती में दिखाई दे रही है। अक्सर ये एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से लोगों को मोहित कर देती हैं। हुमा ने अपने इस लुक को शेयर करने के साथ ही अपने प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया हैं, जिसकी चमक उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब ‘डबल एक्सेल’ और ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ जैसी फिल्मो में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘डबल एक्सेल’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं। वहीं उनकी दूसरी फिल्म का गाना ‘ये एक जिंदगी’ भी रिलीज कर दिया गया है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *