Breaking News
विवाह फिल्म के एक्टर अमृता ने बिना ब्लाउज के कर दी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर मची हलचल

विवाह फिल्म के एक्टर अमृता ने बिना ब्लाउज के कर दी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर मची हलचल

हम आए दिन बॉलीवुड की किसी ने किसी हीरो हीरोइन की फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल होते देखते हैं।और देखते हैं कि उनकी बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोस को फैंस काफी पसंद करते हैं और घंटों में ही ढेर सारे लाइक दे देते हैं। लेकिन हम आज बात करते हैं फिल्म विवाह मूवी की एक छोटी सी एक्ट्रेस की जो आज काफी बड़ी और बोल्ड हो गई है। मैं आपको बता दूं विवाह फिल्म बॉलीवुड की स्टार मूवीस में से एक ह। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था और काफी लंबे समय तक बॉक्स ऑफिस पर चलती रही थी। फिल्म में सगाई से लेकर शादी तक का सफर दिखाया गया था। विवाह फिल्म में सगाई से शादी तक के सफर को इतने शानदार तरीके से प्रस्तुत किया गया था की पूरी फिल्म में फैंस का ध्यान फिल्म से नही हट पता है। इसी वजह से विवाह फिल्म आज भी कई लोगों की पहली पसंद बनी हुई है।

फिल्म अभिनेत्री अमृता ने बिना ब्लाउज के शेयर की फोटो

विवाह फिल्म के एक्टर अमृता ने बिना ब्लाउज के कर दी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर मची हलचल

मैं आपको बता दूं विवाह फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव लीड रोल में थे और दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। पर इसके साथ ही फिल्म में अमृता प्रकाश भी थी जिसने अमृता राव की छोटी बहन का रोल किया था। उस समय अमृता प्रकाश छोटी भी थी और काफी सांवली भी थी। पर हाल ही में अमृता प्रकाश ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही है। यह मानो जैसे ही अमृता प्रकाश ने अपनी बोल्ड फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फैंस ने जबरदस्त रिएक्शन के साथ फोटो को घंटों में ही ढेरो लाइक दे दिए और अमृता प्रकाश पर अपना प्यार बरपा दिया। अगर आपको सच बताऊं तो अमृता प्रकाश लग ही नहीं रही कि यह विवाह फिल्म में अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली लड़की है। आज उनकी खूबसूरती देखते ही फैंस का मन मचल जाता है।

फिल्मी छोड़ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है अमृता प्रकाश

विवाह फिल्म के एक्टर अमृता ने बिना ब्लाउज के कर दी फोटो शेयर सोशल मीडिया पर मची हलचल

काम की बात करें तो अमृता प्रकाश ने बॉलीवुड में ज्यादा मूवीस तो नहीं की है। पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है इसी वजह से आज भी वह फैंस की नजरों में रहती है। मैं आपको बता दूं अमृता प्रकाश ने विवाह मूवी के अलावा बॉलीवुड की 4 से 5 मूवीस और की थी पर अभी उनका बॉलीवुड ने वापिस एंट्री लेने का मूड बिल्कुल भी नहीं है। पर मैं आपको बता अमृता प्रकाश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी बोल्ड एंड ग्लैमर्स फोटो शेयर करती रहती है। जिससे उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *