Breaking News
जब सैफ अली खान ने अमृता को गुस्से में कहा 'मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं', अमृता ने मांगी मोटी रकम

जब सैफ अली खान ने अमृता को गुस्से में कहा ‘मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं’, अमृता ने मांगी मोटी रकम

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान हमेशा से ही अपनी लव लाइफ और शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में वह अपनी दूसरी शादी से ज्यादा पहली शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। इनकी शादी 1991 में हुई थी और 13 साल बाद 2004 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। भले ही आज यह दोनों रिश्ते में ना हो लेकिन आज भी उनके रिश्ते की बातें होती हैं इससे जुड़े कई किस्से हैं जो आज भी छाए हुए हैं। दोनों के रिश्ते में काफी ज्यादा तकरार थी। सैफ और अमृता एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते थे। आखिरकार कोर्ट ने दोनों के तलाबनामे पर मुहर लगा दी और दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए। नफरत भरे दिलों के साथ दोनों एक दूसरे से अलग होकर अपनी अपनी लाइफ में मूव ऑन करने लगे।

अमृता सिंह ने सेफ अली खान से मांगे थे 5 करोड रुपए

जब सैफ अली खान ने अमृता को गुस्से में कहा 'मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं', अमृता ने मांगी मोटी रकम

सैफ अली खान और अमृता सिंह भले ही एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन फिर भी उनके दिलों की कड़वाहट एक दूसरे के लिए कम नहीं होई। सैफ और अमृता के तलाक के पीछे क्या बात थी यह अभी तक साफ नहीं हुई है। यह बात तो केवल सैफ अली खान और उनके परिवार वाले की जानते हैं। गौरतलब है कि तलाक के बाद अमृता सिंह ने बच्चों का सैफ अली खान से मिलना जुलना तक बंद करवा दिया था और दोनों एक दूसरे के खिलाफ कहने से कतराते नहीं थे। यहां तक कि अमृता सिंह ने सैफ अली खान से एलिमनी में भी बहुत बड़ी रकम की मांग की थी। जिसके बाद सैफ अली खान ने गुस्से में आकर ऐसा बोला कि वह कोई शाहरुख खान नहीं है। तलाक के बाद सैफ अली खान को अमृता सिंह को 5 करोड़ रुपए देने थे। लेकिन उस वक्त सैफ की इतनी स्थिति नहीं थी कि वह इतनी मोटी रकम दे सकें। लिहाजा उन्होंने ढाई करोड रुपए दे दिए थे और बाकी के पैसे किस्तों में देने लगे।

सेफ अली खान की शादी

जब सैफ अली खान ने अमृता को गुस्से में कहा 'मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं', अमृता ने मांगी मोटी रकम

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हर महीने बेटे को 1लाग रुपए दे रहे हैं, जब तक वह 18 साल का नहीं हो जाता। तब तक बकाया ढाई करोड़ रुपए भी जरुर चुकाएंगे। उनकी सारी कमाई का पैसा बच्चों को दिया जा रहा था तभी गुस्से में सैफ अली खान ने कहा था कि वह कोई शाहरुख खान नहीं है उनके पास इतने पैसे नहीं है लेकिन फिर भी वो बच्चों के लिए सब कुछ करेंगे। आपको बता दें कि सैफ अली खान से उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह 13 साल बड़ी थी जिनके सारा और इब्राहिम दो बच्चे हैं और वही सैफ की दूसरे शादी मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर से हुई थी जो उनसे 10 साल छोटी हैं। उनके दो बच्चे हैं तैमूर और जेह। आज भी सैफ अली खान अपने चारों बच्चों को बराबर समय देते हैं। भले ही आज सैफ अमृता से अलग है लेकिन फिर भी उनका प्यार उनके बच्चों को लेकर कम नहीं हुआ है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *