Breaking News

मंजुलिका के किरदार को कियारा आडवाणी ने किया कॉपी, लोगो ने कहा इतना प्यारा भूत भी होता है क्या

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है। हाल ही में भूल भुलैया 2 फिल्म के लिए कियारा आडवाणी के काम को खूब सराहा गया था। भुलभुलैया 2 बॉलीवुड में 2022 की सबसे सफल फिल्म बनी। कियारा आडवाणी को इस फिल्म के लिए खूब वाहवाही मिली कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी इस फिल्म में एक साथ बेहद शानदार नजर आई। बात करें इस फिल्म की कमाई की तो इस फिल्म ने 3 सप्ताह में करीब डेढ़ सौ करोड़ की कमाई की और सिनेमाघरों में अभी भी यह फिल्म लगी हुई है। फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में जुट गई हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उनके दिलो-दिमाग पर अभी भी मंजूलिका का किरदार छाया हुआ है। हाल ही में कियारा आडवाणी ने खुद को मंजूलिका के अवतार में दर्शकों के सामने लाया जिसको देखकर फैंस ने तरह तरह के मजेदार कमेंट किए।

कियारा आडवाणी के ऊपर से नहीं उतर रहा मंजूलिका का भूत

मंजुलिका के किरदार को कियारा आडवाणी ने किया कॉपी, लोगो ने कहा इतना प्यारा भूत भी होता है क्या

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों हिट मशीन बनी हुई है। बहुत कम समय में ही कियारा आडवाणी ने फिल्मों में अपार सफलता पा ली है। फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद से ही कियारा लगातार हिट पर हिट फिल्में दिए जा रही है। फिल्म शेरशाह में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया था। इस फिल्म ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था लेकिन हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया टू में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी ने तो जैसे आग ही लगा दी। किसी ने नहीं सोचा था कि यह दोनों ने मिलकर एक पुराने फिल्म के रीमेक को इतना बड़ा हिट बना देंगे लेकिन कियारा आडवाणी की मेहनत इस फिल्म में साफ झलक रही थी। हाल ही में कियारा आडवाणी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मंजूलिका के किरदार में नजर आ रहे हैं।

मंजूलिका बनी कियारा आडवाणी, फैंस ने कहा आओ मुझे मार दो

मंजुलिका के किरदार को कियारा आडवाणी ने किया कॉपी, लोगो ने कहा इतना प्यारा भूत भी होता है क्या

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई भूल भुलैया 2 का किरदार मंजूलिका उनके जेहन से नहीं उतर रहा है। हाल ही में कियारा आडवाणी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मंजूलिका के किरदार में नजर आ रही है। कियारा आडवाणी की इस वीडियो को देखकर उनके फैंस तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग यह कह रहे हैं कि क्या भूत इतना प्यारा होता है तो कुछ फैंस यह कहते नजर आए कि आओ और मुझे पकड़ लो। कियारा आडवाणी का यह वीडियो बहुत प्यारा है जिसमें वह ऊपर से नीचे तक मंजुलिका के किरदार में नजर आ रही हैं उन्होंने इस दौरान काले कलर का लहंगा पहना हुआ है और पूरे बाल खुले रख कर डरावना बनने की कोशिश कर रही है लेकिन इस दौरान भी बहुत प्यारी नजर आ रही है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *