Breaking News
आखिर क्यों हाथ जोड़ कर सुनील शेट्टी की बेटी से सलमान खान को मांगनी पड़ गई माफी, यह है बड़ी वजह

आखिर क्यों हाथ जोड़ कर सुनील शेट्टी की बेटी से सलमान खान को मांगनी पड़ गई माफी, यह है बड़ी वजह

बहुत कम ऐसे मौके आते हैं जब सलमान खान किसी के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं। आपको बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के दबंग है और बॉलीवुड की इंडस्ट्री में बहुत कम लोगों की रिस्पेक्ट करते हैं। हाल ही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग में व्यस्त हैं यही नहीं हाल ही में उन्हें धमकी मिली है लेकिन उसके बावजूद भी वह बिल्कुल कूल अंदाज में अपने फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान ने क्यों हाल ही में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी है आइए आपको बताते हैं सलमान खान के इस रवैया के पीछे की पूरी वजह।

इस वजह से आथिया शेट्टी से सलमान खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

आखिर क्यों हाथ जोड़ कर सुनील शेट्टी की बेटी से सलमान खान को मांगनी पड़ गई माफी, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग के लिए हैदराबाद में पहुंचे हुए हैं। सलमान खान ने अपने इस फिल्म भाईजान में दो नई अभिनेत्रियों को मौका दिया है। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इस फिल्म से जहां डेब्यू करने जा रही है वहीं छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी अंकिता तिवारी भी इसी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में सलमान खान के बारे में यह खबर आ रही है कि उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। आपको बता दें कि आथिया शेट्टी ने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। आइए आपको बताते हैं सलमान खान क्यों आथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं।

अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगने की यह है असली वजह, सामने आया सलमान खान का सच

आखिर क्यों हाथ जोड़ कर सुनील शेट्टी की बेटी से सलमान खान को मांगनी पड़ गई माफी, यह है बड़ी वजह

बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में शुमार किए जाने वाले सुनील शेट्टी लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। आखरी बार वह दक्षिण भारत की फिल्म में नजर आए थे जिसमें रजनीकांत के सामने उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी। हाल फिलहाल वह अपनी बेटी के शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं लेकिन हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। आथिया शेट्टी के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सूरज पंचोली नजर आए थे इस फिल्म के बाद सलमान खान ने उन्हें यह वादा किया था कि अपनी आगामी फिल्म में अथिया शेट्टी को जरूर लेंगे लेकिन हाल ही में उनकी आगामी फिल्म भाईजान के दौरान उन्होंने अथिया शेट्टी को ना लेकर अंकित तिवारी को ले लिया है जिसके बाद बताया जा रहा है कि सुनील शेट्टी उनसे बेहद नाराज है। जब इस बारे में सलमान खान को पता चला तब खुद ही जाकर उन्होंने सुनील शेट्टी के सामने उनकी बेटी आथिया से हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *