Breaking News
जानवी कपूर ने रेड गाउन में तस्वीर पोस्ट कर दिखाई खूबसूरती, तस्वीरें देख फैंस बोले ''हाय गर्मी''

जानवी कपूर ने रेड गाउन में तस्वीर पोस्ट कर दिखाई खूबसूरती, तस्वीरें देख फैंस बोले ”हाय गर्मी”

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे नई सितारे है जिन्होंने कम समय में ही अपनी खूबसूरती की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार होती है जो खूबसूरती के मामले में अभी समकालीन अभिनेत्रियों से काफी आगे है। जानवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा निजी रिश्तों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती है। जानवी कपूर आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। हाल ही में जानवी कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की जिम में वह कितनी मेहनत करती है। जानवी कपूर की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर उनके फैंस भी उनके ऊपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। जानवी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने जिम आउटफिट में अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है।

जानवी कपूर की इन तस्वीरों पर टिकी फैंस की निगाहें, बोल्ड अवतार में दिखी जानवी

जानवी कपूर ने रेड गाउन में तस्वीर पोस्ट कर दिखाई खूबसूरती, तस्वीरें देख फैंस बोले ''हाय गर्मी''

बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है उन्होंने 2018 में फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बहुत कम समय में ही जानवी कपूर ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। जानवी कपूर सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है और वहां पर आए दिन वह अपनी नई नई तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है वह बेहद बोल्ड है और उसमें उनका स्टाइलिश अवतार दिख रहा है। जानवी कपूर की इन तस्वीरों पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं इस तस्वीर में उनका फिगर देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह जिम में कितनी ज्यादा मेहनत करती है।

रेड ड्रेस में जानवी कपूर ने साझा की अपनी दिलकश तस्वीरें, खूबसूरती देख फैंस हुए खुश

जानवी कपूर ने रेड गाउन में तस्वीर पोस्ट कर दिखाई खूबसूरती, तस्वीरें देख फैंस बोले ''हाय गर्मी''

जानवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिन का नेचर डाउन टू अर्थ है। वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। आए दिन वह जब जिम से बाहर निकलती है तब अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आती है। हाल ही में उन्होंने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट साझा किया है जिसमें रेड गाउन में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती साफ झलक रही है यह कहना गलत नहीं होगा कि अभी की सभी अभिनेत्रियों में खूबसूरती के मामले में जानवी कपूर सबसे आगे है। इस ड्रेस में उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और बेहद स्टाइलिश अवतार में पोज देती हुई नजर आई हैं। जानवी कपूर के फैंस उनके इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *