Breaking News
संजय दत्त की बेटी ने दिखाए अपने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स, सौतेली मां ने बताई निशान की सच्चाई

संजय दत्त की बेटी ने दिखाए अपने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स, सौतेली मां ने बताई निशान की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को तो आज हर कोई जानता है। हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सेंसेशन का विषय बनी हुई है। जानकारी के लिए बता दें मशहूर अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में भले ही नजर नहीं आती है। लेकिन वह अपनी रियल लाइफ में पैसे से एक मनोचिकित्सक का काम करती है। त्रिशाला दत्त अक्सर सोशल मीडिया के जरिए मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जानकारियां शेयर करती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में त्रिशाला दत्त ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है। जिसके बाद में त्रिशाला पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। आइए आपको नीचे आर्टिकल में बताते हैं कि त्रिशाला दत्त की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा वायरल क्यों हो रही है।

कटआउट वाली ड्रेस में त्रिशला दत्त काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही

संजय दत्त की बेटी ने दिखाए अपने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स, सौतेली मां ने बताई निशान की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की बेटी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उस तस्वीर में देखा जा सकता है कि त्रिशाला दत्त ने अपनी बॉडी पर फड़े स्ट्रेच मार्क को दिखाते हुए अपना एक फोटो शूट करवाया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है, त्रिशाला दत्त ने अपनी बॉडी के स्ट्रेच मार्क को प्लांट करते हुए अपना यह फोटो शूट करवाया है। त्रिशाला दत्त इस फोटोशूट के दौरान वाइट कटआउट ड्रेस में दिखाई दे रही है। त्रिशला दत्त पर ये कटआउट वाली ड्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। साथ ही त्रिशाला दत्त ने यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक बहुत बड़ा कैप्शन लिखा है। जिसके बारे में आप को अगले पैराग्राफ में बताते हैं।

त्रिशाला दत्त ने यह पोस्ट शेयर करते हुए एक बहुत बड़ा कैप्शन लिखा है

संजय दत्त की बेटी ने दिखाए अपने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स, सौतेली मां ने बताई निशान की सच्चाई

त्रिशाला दत्त ने अपना यह फोटोशूट करवाते हुए अपना साइड लुक कैमरे के सामने दिखाया है। इसके साथ ही त्रिशाला दत्त ने अपने हाथ में एक डायमंड अंगूठी अपनी अंगुली में पहनी है। साथ ही त्रिशाला दत्त ने अपने इस फोटोशूट के दौरान अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं। त्रिशाला दत्त ने यह फोटोशूट शेयर करते हुए अपने स्ट्रेच मार्क को प्लांट करती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर त्रिशाला दत्त ने यह पोस्ट शेयर करते हुए एक बहुत बड़ा कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे यह स्ट्रेच मार्क वजन कम करने के दौरान उनकी बॉडी पर आए हैं। त्रिशाला दत्त ने लिखा है कि स्ट्रेच मार्क उन्हें वेट लूज की जर्नी की याद दिलाते हैं। आगे त्रिशाला दत्त ने लिखा है कि निशान भले ही अब धीरे-धीरे फीके पड़ गए हैं। लेकिन अभी भी कुछ हद तक दिखाई देते हैं, और त्रिशाला दत्त ने यह निशान शेयर करते हुए गर्व से अपना फोटो शूट करवाया है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *