Breaking News
41 वर्ष की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहन ली ऐसी साड़ी, खूबसूरती देख बारिश में भी निकले फैंस के पसीने

41 वर्ष की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहन ली ऐसी साड़ी, खूबसूरती देख बारिश में भी निकले फैंस के पसीने

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को आज हर कोई जानता है। श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की एक बहुत ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो अक्सर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। आज भले ही श्वेता तिवारी पर्दे पर कम नजर आती है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। आज दो बड़े बच्चों की मां होने के साथ भी श्वेता तिवारी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने फिर एक बार अपना फोटो शूट करवाया है। जिसके जरिए वह काफी ज्यादा चर्चा में हैं, आज श्वेता तिवारी के बारे में आपको बता दें कि आज 41 साल से भी ज्यादा की हो चुकी श्वेता तिवारी अक्सर अपनी फिटनेस और कॉन्फिडेंस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। क्योंकि 40 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी जैसा कॉन्फिडेंस और फैशन सेंस देखने को बेहद कम मिलता है। अक्सर श्वेता तिवारी इंडियन ट्रेडीशनल लुक में अपना फोटोशूट करवाती है। जिसकी वजह से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हुई नजर आती है।

फैंस के हिसाब से तो आज श्वेता तिवारी की उम्र लगभग 21 से 25 साल

41 वर्ष की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहन ली ऐसी साड़ी, खूबसूरती देख बारिश में भी निकले फैंस के पसीने

आज श्वेता तिवारी की उम्र 41 साल से ज्यादा हो चुकी है। लेकिन 41 साल से भी ज्यादा की उम्र के बावजूद आज कोई यह नहीं कह सकता कि श्वेता तिवारी की उम्र इतनी ज्यादा है। अक्सर श्वेता तिवारी के फोटो शूट की वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। लेकिन उनको देखकर यह नहीं लगता कि वह दो बड़े बच्चों की मां है। साथ ही उनको देखने के बाद यह लगता है कि अभी उनकी उम्र शायद मुश्किल से 25 साल होगी। ऐसा हम यूं ही नहीं करें इसके पीछे भी वजह है। अक्सर जब भी श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया पर तस्वीरे आती है। तो उनके फैंस ऐसी ही बातें शेयर करते हुए नजर आते हैं, कि उनकी बेटी पलक तिवारी उनकी बहन की तरह लगती है। आज पलक तिवारी की उम्र 21 साल है तो फैंस के हिसाब से तो आज श्वेता तिवारी की उम्र लगभग 21 से 25 साल की ही है। आइये अगले पैराग्राफ में आपको श्वेता तिवारी के इस हाल ही में आए फोटोशूट के बारे में बताते हैं।

श्वेता तिवारी लाल कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही

41 वर्ष की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहन ली ऐसी साड़ी, खूबसूरती देख बारिश में भी निकले फैंस के पसीने

श्वेता तिवारी ने हाल ही में जो फोटो शूट करवाया है। उसमें देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी लाल कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। अदाकारा ने जो यह साड़ी पहनी है उसके बारे में बताया जा रहा है कि यह जयपुर बेस्ड डिजाइनर पल्लवी कलेक्शंस की है। श्वेता तिवारी ने अपने अलग-अलग लुक में अपना फोटो शूट करवाया है, देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी ने अपने कानों में दो बड़े झुमके भी पहने हैं। इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं। श्वेता तिवारी ने अपने माथे के बीच में छोटी सी बिंदी भी लगा रखी है, जो उनकी खूबसूरती पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। साथ ही देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी अलग अलग अंदाज में अपना फोटोशूट करवा रही है। श्वेता तिवारी ने इस साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना है वह ब्लैक कलर का है। जिसमें अलग-अलग डिजाइन के प्रिंटेड डिजाइनर दिख रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी को इस फोटोशूट की वजह से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फैंस इस पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से एक बार फिर श्वेता तिवारी काफी ज्यादा चर्चा में है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *