Breaking News
भारती ने बना दिया अपने बेटे को जोकर, भड़के फैंस ने खूब सुनाई खरी खोटी

भारती ने बना दिया अपने बेटे को जोकर, भड़के फैंस ने खूब सुनाई खरी खोटी

आज मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह से हर कोई वाकिफ है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पेरेंट्स बने हैं। पेरेंट्स बनने के बाद में वह अपने पैरेंटल खुशियों को अपने बच्चे के साथ इंजॉय कर रहे हैं। हालांकि काफी लंबे वक्त से भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से छुपा कर रखी थी। हालांकि गोला की तस्वीर से उन्होंने अभी हाल ही में पर्दा हटा दिया है। जिसके बाद में उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। लेकिन इसके बाद में अभी हाल ही में भारती सिंह ने अपने बेटे गोला की एक तस्वीर अपने स्टोरी में ऐड की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि भारती सिंह के बेटे गोला जिनका कागजी नाम लक्ष्य है, वह जोकर के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

गोला उर्फ लक्ष्य एक जोकर के लुक में

भारती ने बना दिया अपने बेटे को जोकर, भड़के फैंस ने खूब सुनाई खरी खोटी

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपने बेटे और अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ चर्चा का विषय बनी रहती है। अभी हाल ही में जो लुक भारती सिंह ने अपने बेटे की अपने फैंस के साथ शेयर की है। उस लुक में देखा जा सकता है कि गोला उर्फ लक्ष्य एक जोकर के लुक में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस स्टोरी के बैकग्राउंड में जीना यहां मरना यहां गाना गाना भी प्ले हो रहा है। जो कि फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। हालांकि आपको बता दें कि इस वीडियो सूट में भारती सिंह ने अपने बेटे का जो जोकर लुक बनाया है, वह फिल्टर की मदद से ही बनाया है। लेकिन गोला का यह लुक सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस लुक में गोला बेहद ज्यादा क्यूट नजर आ रहा है, गोला कि यह स्टोरी शेयर करते हुए भारती सिंह ने इस पर तीन हार्ट इमोजी और तीन नजर ना लगने वाली आंखें भी लगाई है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है।

भारती सिंह ने अपने बेटे की पहली तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की थी

भारती ने बना दिया अपने बेटे को जोकर, भड़के फैंस ने खूब सुनाई खरी खोटी

गोला की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उस तस्वीर के अलावा आपको बता दें कि 2017 में शादी होने के बाद में हाल ही में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया 3 अप्रैल 2022 को पेरेंट्स बने हैं। जब वह पेरेंट्स बने तो उन्होंने यह गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है। हालांकि अपने बेटे की तस्वीर उन्होंने फैंस से छिपाकर रखी थी। लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा था ‘मिलिये हमारे बेटे लक्ष्य से, साथ में उन्होंने तीन इमोजी भी ऐड किए थे बाद में उन्होंने लिखा था गणपति बप्पा मोरिया आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी ऐड किये है, अपने बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भरपूर प्यार मिला है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *