Breaking News
मलाइका ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख फैंस ने भरी आहे

मलाइका ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख फैंस ने भरी आहे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से आज हर कोई वाकिफ है। मलाइका अरोड़ा आजकल जहां पर भी जाती है, तो वह चर्चा का विषय रहती है। क्योंकि आज 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा काफी ज्यादा फिट और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है। जो अपने फैंस का दिल जीतने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। आपको बता दें कि आज मलाइका अरोड़ा 48 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। जहां पर 48 साल की उम्र में लोगों के लिए बहुत सारी चीजें मुश्किल हो जाती है तो दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा 48 साल में अपने रिलेशन की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा में है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, और यह दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा स्टेज पर रैंप वॉक करती नजर आई है।

फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा रैंप पर वॉक करती हुई

मलाइका ने फिर बिखेरा हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख फैंस ने भरी आहे

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैशन डीवा मलाइका अरोड़ा रैंप पर वॉक करती हुई नजर आ रही है। यह वॉक मलाइका अरोड़ा एक फैशन इवेंट में कर रही है। इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा ने एक ब्लैक कलर का सी थ्रू ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा स्टाइलिश नजर आ रही हैं। हालांकि स्टाइलिश ड्रेस में मलाइका अरोड़ा अपने टोंड लेग्स को अपने फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आ रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है, मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मलाइका अरोड़ा रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है। मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने जो यह ड्रेस पहनी है, वह बेहद ज्यादा डीप नेक है

मलाइका अरोड़ा ने जो यह ड्रेस पहनी है, वह बेहद ज्यादा डीप नेक है जिसकी वजह से मलाइका अरोड़ा के लुक पर फैंस की निगाहें टिक गई है। हालांकि मलाइका अरोड़ा पहले तो स्टेज पर वॉक करती हुई नजर आ रही है। इसके बाद में मैं अपने साइड लुक देते हुए अपना वीडियो शूट करवा रही है। इस वीडियो सूट में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने अपने गले में एक बेहद खूबसूरत चैन पहनी है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर न्यूड मेकअप किया है। हालांकि मलाइका अरोड़ा ने इस रैंप शो के दौरान अपने बाल खुले हवा में छोड़ रखे हैं। मलाइका अरोड़ा का यह बेहद ज्यादा बोल्ड अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा एक ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट वन पीस ड्रेस पहने नजर आ रही है। जिसमें मलाइका अरोड़ा की पूरी बॉडी क्लियर दिख रही है, मलाइका अरोड़ा ने यह लुक कंप्लीट करते हुए हाई हील्स अपने पैरों में पहने हैं।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *