Breaking News

दक्षिण भारत की एक और बड़ी फ़िल्म होने जा रही है रिलीज, बॉलीवुड के लिए आ रहा है एक और खतरा

पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड के मुकाबले दक्षिण भारत की फिल्मों का दबदबा बेहद बढ़ सा गया है। बात चाहे फिल्मों की पटकथा की हो या फिर दमदार एक्टिंग की दक्षिण भारत की फिल्मों ने हर क्षेत्र में बॉलीवुड को मात दी है। ऐसा लग रहा है कि दक्षिण भारत के मेकर्स इस समय रुकने के मूड में नहीं है इसीलिए तो अब दक्षिण भारत के एक और सुपरस्टार रक्षित शेट्टी की फिल्म रिलीज होने वाली है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बॉलीवुड के तमाम रिकॉर्ड को धराशाई कर देगी। आपको बता दें कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में यश और किच्चा सुदीप के अलावे रक्षित शेट्टी भी एक बहुत बड़ा नाम है और वह अपनी एक आगामी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है चार्ली 777 कैटरीना पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

बॉलीवुड के लिए आ रहा है एक और खतरा, धराशायी हो जाएंगे सारे रिकॉर्ड

दक्षिण भारत की एक और बड़ी फ़िल्म होने जा रही है रिलीज, बॉलीवुड के लिए आ रहा है एक और खतरा

फिल्म बाहुबली 2 और केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद दक्षिण भारत के मेकर्स एक और बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम चार्ली 777 बताया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रखी है इस फ़िल्म में कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के हीरो रक्षित शेट्टी नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि धमाकेदार फ़िल्म केजीएफ 2 के मुख्य हीरो यश भी कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के ही हीरो है और रक्षित शेट्टी भी कन्नड़ सिनेमा के बड़े हीरो माने जाते हैं यही नहीं इस फिल्म के मेकर्स इस फ़िल्म को केजीएफ 2 की ही तर्ज पर पैन इंडिया के तहत रिलीज करने वाले हैं जिसकी वजह से या फिर पूरे भारतवर्ष में एक साथ रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर मचा रहा है धमाल, मिल रही है चारो तरफ तारीफे

दक्षिण भारत की एक और बड़ी फ़िल्म होने जा रही है रिलीज, बॉलीवुड के लिए आ रहा है एक और खतरा

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है यही वजह है कि दक्षिण भारत के मेकर्स इस मौके को लगातार भुना रहे हैं और पैन इंडिया के तहत अपनी फिल्मों को हिंदी डब करके रिलीज कर रहे हैं जिस वजह से उनकी फिल्म की खूब कमाई हो रही है। इसी सूची में अब एक नई फिल्म चार्ली 777 रिलीज होने वाली है इस फिल्म के ट्रेलर पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।यह फ़िल्म एक शख्स और उसके कुत्ते पर आधारित फिल्म है,फ़िल्म के ट्रेलर में यह साफ दिख रहा है कि इसके मेकर्स ने इस फ़िल्म के बैकग्राउंड स्कोर और सिनेमेटोग्राफी पर बहुत मेहनत की है,जानकर बताते है कि कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के हीरो रक्षित शेट्टी भी एक जाने माने हीरो है ऐसे में यह फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी। इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद जैसा इसका क्रेज सामने नजर आ रहा है यह निश्चित रूप से बॉलीवुड के लिए एक और खतरे की घंटी है।यह फ़िल्म अगले महीने 10 जून 2022 को रिलीज होने वाली है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *