Breaking News

तारक मेहता ने शो छोड़ने की दे डाली धमकी, शो के प्रोडूसर्स के सामने रख दी यह डिमांड

छोटे पर्दे के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो पिछले 14 सालों से सब टीवी पर प्रसारित होता हुआ आ रहा है उसके बंद होने की अटकलें सामने आ रही है बताया जा रहा है कि इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा इस शो के मेकर्स से बेहद नाराज हैं और यही वजह है कि वह पिछले कई सप्ताह से इस शो के सेट पर नहीं पहुंचे हैं। यही नहीं इस शो के मेकर्स ने जब इसकी वजह पूछी तब शैलेश लोढ़ा ने अपनी वापसी के लिए एक भारी-भरकम रकम की डिमांड कर दी है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शैलेश लोढ़ा इस शो को छोड़ने का मन पूरी तरह से बना चुके हैं। आपको बता दें कि सब टीवी पर प्रसारित होने वाला यह हास्य शो पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है इस शो के मुख्य कलाकार दया बेन और हाथी सिंह पहले ही यह शो छोड़कर जा चुके हैं ऐसे में अगर शैलेश लोढ़ा इस शो को बीच में छोड़कर जाते हैं तब मेकर्स के पास इसे बंद करने के अलावा और कोई चारा नहीं रहेगा। आइए आगे आपको बताते हैं कि आखिर शैलेश लोढ़ा ने इस शो के मेकर्स से क्या डिमांड रखी है

अपनी वापसी के लिए तारक ने रखी यह भारी भरकम डिमांड

तारक मेहता ने शो छोड़ने की दे डाली धमकी, शो के प्रोडूसर्स के सामने रख दी यह डिमांड

छोटे पर्दे के मशहूर टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में देखा जाता है इस शो को लोग बेहद चाव से देखते हैं, और इसके कलाकारों से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं यही वजह है कि पिछले 14 सालों से प्रसारित होते हुए भी यह शो कभी किसी को उबाऊ नहीं लगा लेकिन अब इस शो से जुड़ी खबर आ रही है कि मुख्य कलाकार शैलेश लोढ़ा जो तारक मेहता का किरदार निभाते हैं उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है वही इस बारे में जब मेकर्स ने उनसे मुलाकात की तब उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है जिसमें उन्होंने अपने फीस को बढ़ाने की मांग की है साथ ही साथ वह इस शो के कुछ कलाकारों से भी बेहद नाखुश हैं।

शैलेश लोढ़ा ने कर दी है भारी-भरकम रकम की डिमांड

तारक मेहता ने शो छोड़ने की दे डाली धमकी, शो के प्रोडूसर्स के सामने रख दी यह डिमांड

वैसे तो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सभी कलाकारो को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन इस शो के मुख्य कलाकारों में शामिल तारक मेहता यानी कि शैलेश लोढ़ा,मुनमुन दत्ता यानी कि बबीता जी और दिलीप जोशी यानी कि जेठालाल जी हैं। बात करें शैलेश लोढ़ा की तो उन्होंने अब शो के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है। इस शो के मुख्य कलाकार दिलीप जोशी यानी जेठालाल का किरदार निभाने के लिए उन्हें हर एपिसोड के 3 लाख रुपये मिलते है वही बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को 1.5 लाख मिलते है हर एपिसोड के लिए।तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा को अब तक हर एपिसोड के ₹100000 की राशि मिल रही थी लेकिन वह अपने इस रकम से खुश नहीं है यही वजह है कि वह पिछले कई सप्ताह से इस शो के सेट पर नहीं आए हैं और उन्होंने शो के मेकर्स से अपनी फीस को दोगुना करने की डिमांड कर दी है जिसके बाद यह तय माना जा रहा है कि वह इस शो में अब वापस नहीं आएंगे।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *