Breaking News

दुनिया को अलविदा कहते कहते अक्षय कुमार को करोड़पति बना गए राजेश खन्ना, जाने कैसे अक्षय कुमार बने करोड़पति

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार बॉलीवुड की इंडस्ट्री में काफी बड़े हीरो मानेजाते हैं। बताया जाता है कि अक्षय कुमार ने यह सब अपनी मेहनत और प्रतिभा के दम पर हासिल किया है ।अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में शुमार हैं जो बेहद फिट रहने के अलावा अनुशासन में भी रहते हैं। अक्षय कुमार ने 1 साल में तकरीबन 8 फिल्में करने का रिकॉर्ड भी बनाया है जो दर्शाता है कि वह अपने काम के प्रति कितना समर्पित रहते हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की थी हालांकि अक्षय कुमार की नागरिकता भारतीय नहीं है बल्कि वह मूल रूप से कनाडा के है इसके बावजूद भी राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार को अपना दामाद बनाया था। राजेश खन्ना के दमाद बनते ही अक्षय कुमार करोड़पति बन गए थे आइए आपको बताते हैं कैसे।

ट्विंकल खन्ना से शादी करते ही करोड़पति बन गए थे अक्षय कुमार

दुनिया को अलविदा कहते कहते अक्षय कुमार को करोड़पति बना गए राजेश खन्ना, जाने कैसे अक्षय कुमार बने करोड़पति

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है जिनके बारे में यह कहा जाता है कि दोनों ने आपस में सिर्फ पैसों के लिए शादियां की हैं। जैसे सैफ अली खान ने जब अमृता सिंह से शादी की थी तब अमृता सिंह उम्र में उनसे 12 साल बड़ी थी वही सैफ अली खान उस समय एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे उसके बावजूद भी सैफ अली खान ने प्रॉपर्टी की वजह से अमिता सिंह से शादी की थी। हालांकि उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी थी। बात करें अक्षय कुमार की तो उन्होंने बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से प्यार किया था राजेश खन्ना के जीवन में उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के अलावा कोई भी नहीं थी। ट्विंकल खन्ना भी अक्षय कुमार से बेहद प्यार करने लगी थी जिसके कारण राजेश खन्ना ने दोनों की आपस में शादी करवा दी।

दुनिया को अलविदा कहते कहते अक्षय को करोड़पति बनाए गए थे राजेश खन्ना

दुनिया को अलविदा कहते कहते अक्षय कुमार को करोड़पति बना गए राजेश खन्ना, जाने कैसे अक्षय कुमार बने करोड़पति

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता राजेश खन्ना के बुढापे के समय उनका सहारा कोई भी नहीं था। राजेश खन्ना के साथ उनकी एकमात्र बेटी ट्विंकल खन्ना ही थी जो उनके जीवन का सहारा थी। राजेश खन्ना ने अपने जीवन में जो भी दौलत कमाई थी वह सब उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना के ही नाम पर होनी थी, हालांकि अक्षय कुमार से ट्विंकल खन्ना प्यार कर बैठी थी और शुरुआत में यह बात राजेश खन्ना को मंजूर नहीं थी क्योंकि अक्षय कुमार भारतीय नहीं थे लेकिन मजबूरन उन्हें अपनी बेटी के प्यार के आगे झुकना पड़ा। जिसके बाद राजेश खन्ना की सारी प्रॉपर्टी अक्षय कुमार की हो गई। बताया जाता है की राजेश खन्ना का जब निधन हुआ था तब उनके पास तकरीबन 15 करोड़ की संपत्ति थी जिसके मालिक अक्षय कुमार बन गए।

About Team Rochak Jankari

Leave a Reply

Your email address will not be published.