Breaking News
दीपशिखा ने अपने दोनो पति के बारे में किया खुलासा, बड़ा और छोटा से नहीं होता कोई भी फर्क दिल मिलने चाहिए

दीपशिखा ने अपने दोनो पति के बारे में किया खुलासा, बड़ा और छोटा से नहीं होता कोई भी फर्क दिल मिलने चाहिए

आज मशहूर एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल से हर कोई वाकिफ है। दीपशिखा नागपाल ने अपनी बेहद शानदार अदाकारी से लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है। आज दीपशिखा अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है लेकिन हाल ही में दीपशिखा ने अपनी उम्र से बड़े और उम्र से छोटे पति को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने उदाहरण देते हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का भी जिक्र किया। दीपशिखा नागपाल ने खुलासा करते हुए कहा कि किसी बड़े उम्र के लड़के से प्रेम करने पर समाज में यह कहा जाता है कि उसने अपने बाप के उम्र के लड़के से शादी कर ली है। तो दूसरी तरफ अपनी उम्र से छोटे लड़के के साथ शादी करने को लेकर भी कई तरीके के ट्रॉल्स किए जाते हैं। समाज में हो रहे इन ट्रोल्स को लेकर खुलासा करते हुए दीपशिखा नागपाल ने बताया कि अभी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, कुछ इसी वजह से उन दोनों को भी ट्रोल किया जाता है।

दीपशिखा नागपाल ने बताया कि अभी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही

दीपशिखा ने अपने दोनो पति के बारे में किया खुलासा, बड़ा और छोटा से नहीं होता कोई भी फर्क दिल मिलने चाहिए

दीपशिखा नागपाल कहती है कि उन दोनों का एक दूसरे के ऊपर इतना विश्वास है, कि लोग क्या कह रहे हैं उनसे उन दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि उम्र को लेकर लोगों को ट्रोल नहीं करना चाहिए। प्यार की परिभाषा एक दूसरे का साथ निभाना और एक दूसरे को समझना होता है। लेकिन आज समाज में एक रिश्ते को लेकर कई तरीके के ट्रोल्स किये जाते हैं। लेकिन हमेशा एक दूसरे के प्रति इतना विश्वास होना चाहिए कि लोग क्या कहेंगे उसे कोई फर्क नहीं पड़े। दीपशिखा नागपाल ने बताया कि आज एक ही उम्र में शादी कर कर भी लोग कौन से झंडे गाड़ रहे हैं। आज थोड़े दिनों में ही तो एक दूसरे से नफरत के बाद तलाक हो जाता है। आखिर इन सब की वजह क्या है। अगर एक दूसरे के प्रति पहले से ही प्रेम हो तो तलाक की जरूरत पड़ेगी नहीं। दीपशिखा नागपाल ने आगे अपनी शादी को लेकर भी खुलासा करते हुए एक बड़ी वजह बताई उन्होंने आगे खुलासा करते हुए बताया कि पति परमेश्वर होता है।

दीपशिखा नागपाल ने कहा मैंने दो बार शादी की और दोनों ही शादी नहीं चल पाई

दीपशिखा ने अपने दोनो पति के बारे में किया खुलासा, बड़ा और छोटा से नहीं होता कोई भी फर्क दिल मिलने चाहिए

दीपशिखा नागपाल ने कम उम्र और ज्यादा उम्र को लेकर अपनी जिंदगी का उदहारण दिया और उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में दो बार शादी की और दोनों ही शादी नहीं चल पाई। क्योंकि हमारे मां-बाप ने सिखाया है कि पति परमेश्वर होता है लेकिन पति को परमेश्वर मानने से पहले उस पति में परमेश्वर के गुण होना भी जरूरी है। क्या शादी बाद पति में वह पूरे गुण है जो वह परमेश्वर कहलाने के काबिल होना चाहिए। दीपशिखा ने खुलासा करते हुए अपनी शादी का उदाहरण दिया उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि मेरी पहली शादी उपेंद्र से हुई थी उपेंद्र से शादी के बाद लोगों ने मुझे ताना दिया कि वह उम्र में मुझसे ज्यादा बड़े हैं और मुझे तरह-तरह के बातों से ट्रोल किया गया। लेकिन बाद में जब मेरी दूसरी शादी केशव से हुई तो लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि वह मुझसे उम्र में काफी छोटे हैं। केशव से भी लोग मुझे लेकर ताने देने लगे कि तू पागल है बहुत सारी लड़कियां मिल जाएगी बड़ी उम्र की औरतों से शादी करने की क्या जरूरत है। बाद में इन सब बातों से हमारा दूसरा रिश्ता भी बिगड़ गया। लेकिन आज अगर कोई दो लोग प्यार करते हैं, तो उनमें प्यार निभाने की ताकत होनी चाहिए। दीपशिखा ने खुलासा करते हुए कई अहम बातें बताई।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.