Breaking News

सलमान खान की दोस्ती पड़ गयी कंगना को भारी, फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही उठी बॉयकॉट की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में खत्म हुआ उनका शो लॉकअप बेहद विवादों से भरा रहा है इसके अलावा कंगना राणावत को ईद की पार्टी में सलमान खान के साथ देखा गया, जिसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि कंगना राणावत जो अक्सर सलमान खान के खिलाफ उल्टा बोलती नजर आती थी इन दोनों ने दोस्ती कर ली है लेकिन बात दरअसल कुछ और थी। कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में जुटी हुई थी और इसी सिलसिले में उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की थी और वह चाहती थी कि सलमान उनकी इस फिल्म का प्रमोशन करें लेकिन यही दांव उनके ऊपर भारी पड़ गया।आइये बताते हैं कि आखिर क्यों उठने लगी कंगना के आगामी फिल्म पर बायकॉट की मांग।

रिलीज होने के पहले ही विवादों में फंसी कंगना की फ़िल्म

सलमान खान की दोस्ती पड़ गयी कंगना को भारी, फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही उठी बॉयकॉट की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत जो अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए पहचानी जाती है ।कंगना राणावत की फ़िल्म “धाकड़” जो 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है वह इस फिल्म के प्रमोशन में जोड़ो शोरो से जुटी हुई है यही नहीं कंगना राणावत की इस फ़िल्म का प्रमोशन खुद बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने कर दिया था ऐसे में इस फिल्म का हिट होना तय माना जा रहा था लेकिन 20 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म के अब बायकॉट की मांग उठने लगी और कुछ तथा फ़ैन्स ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चला दिया जिसमें कंगना राणावत की फिल्म “धाकड़” को बॉयकॉट की मांग उठने लगी। आइए आपको बताते हैं कि आखिर साइंस किस बात पर कंगना की इस फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं।

सलमान खान की दोस्ती और लॉकअप का विजेता बना कंगना के सिरदर्द

सलमान खान की दोस्ती पड़ गयी कंगना को भारी, फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही उठी बॉयकॉट की मांग

20 मई 2022 को रिलीज होने वाली कंगना की फिल्म धाकड़ का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलने लगा। दरअसल इस फ़िल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले कुछ फ़ैन्स ने जस्टिस फ़ॉर सुशांत सिंह राजपूत का ट्रेंड चला दिया जिसके बाद कंगना की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी, यही नहीं कुछ लोगों ने तो कंगना राणावत पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने पैसे खाकर मुनव्वर फारूखी को लॉकअप का विजेता बनाया है इसी वजह से वह उनकी फ़िल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं। हाल ही में कंगना को सलमान खान के घर ईद की पार्टी में भी देखा गया था जिस वजह से लोग उन्हें काफी भला-बुरा कर रहे हैं और उनकी फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं।

About Team Rochak Jankari

Leave a Reply

Your email address will not be published.