Breaking News
कॉमेडी के किंग कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस

कॉमेडी के किंग कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस

कॉमेडी के किंग और लोगों को अपने अभिनय और कॉमेडी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच नहीं रहे। बता दे की मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन बुधवार की सुबह हो गया था। उनका इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में हुआ था। सूत्रों की मानें तो राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था उसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया और वहीं पर उनका इलाज चलता रहा। डॉक्टर्स ने उन्हें ठीक करने की पूरी कोशिश की लेकिन अंत में राजू श्रीवास्तव ने अपनी सांसे छोड़ दी और वह हमारे बीच से चले गए। गौरतलब है कि 10 अगस्त को जब राजू वर्कआउट कर रहे थे तो उस दौरान वे बेहोश हो गए उसके बाद उन्हें तुरंत AIIMS में भर्ती कराया गया। जहां पर लाख कोशिश करने के बाद उन्हें मृत घोषित किया गया। यह खबर सभी के लिए बहुत दुखद है कि आज वह हमारे बीच नहीं रहे लोगों को हंसाने वाले श्रीवास्तव आज सबको रुला कर चले गए।

राजू श्रीवास्तव का निधन बुधवार की सुबह हो गया

कॉमेडी के किंग कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस

आपको बता दें की जब राजू श्रीवास्तव को एम्स में भर्ती करवाया गया तो उसके बाद उनकी एनजीओप्लास्टी करवाई गई थी। लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं दिखा और उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया था। अंत में उन्हें लाइफ सपोर्ट में रखना पड़ा लेकिन उससे भी कुछ नहीं हुआ और लाख कोशिश करने के बाद भी वह बच नहीं पाए। हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव के हाथ पैर में मोमेंट देखा गया था लेकिन अंत में वह जिंदगी की जंग हार गए और हमारे बीच से चले गए। उन्होंने 58 की उम्र में अपनी सांसे छोड़ दी। राजू श्रीवास्तव का हमारे बीच से इस तरह चले जाना एक बेहद ही दुखद खबर है जिसने हम सबको चौका दिया है।

राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग हार गए

कॉमेडी के किंग कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का निधन, दिल्ली के एम्स में ली आखिरी सांस

राजू श्रीवास्तव का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था और वह गजोधर भैया के नाम से पर्दे पर बेहद ही ज्यादा मशहूर थे। बता दें कि राजू का जन्म 25 दिसंबर 1963 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। उनके परिवार में उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान है इनके अलावा राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव और भतीजे मयंक और मृदुल श्रीवास्तव है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राजू की एंजीयोप्लास्टी हुई है इससे पहले भी वे दिल की बीमारी से पीड़ित थे। वे 10 साल में तीन बार यह सर्जरी करवा चुके हैं । 10 साल पहले उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई थी और दूसरी बार 7 साल पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई थी और आर्ट अटैक के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया। राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं और उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है,आज उनका हमारे बीच ना रहना सदमे से कम नहीं है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.