Breaking News

जूही चावला का लोग उड़ाते थे मजाक पैसों के लिए की थी शादी, लेकिन सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का यह बोलकर मजाक उड़ाया जाता है कि उन्होंने पैसों के लिए अपनी शादी बड़ी उम्र के व्यक्ति से की। कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने से दोगुनी उम्र के व्यक्तियों के साथ शादी की है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला की जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आपको बता दें कि जूही चावला ने 1990 में जय मेहता नामक एक बड़े व्यवसाई के साथ शादी की थी। जूही चावला के इस फैसले पर हर कोई हैरान था क्योंकि जय मेहता उम्र में जूही चावला से तकरीबन 15 साल बड़े थे। वही जूही चावला बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री थी। कई लोग जूही चावला का यह बोलकर मजाक उड़ाते थे कि जूही चावला ने यह शादी पैसों के लिए की है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दरअसल जूही चावला ने यह शादी पैसे के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से की थी।

इस वजह से जूही चावला ने की थी जय मेहता के साथ शादी वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

जूही चावला का लोग उड़ाते थे मजाक पैसों के लिए की थी शादी, लेकिन सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने 1990 में जब बड़े व्यवसाई जय मेहता के साथ शादी की थी तब कुछ लोगों को बेहद आश्चर्य हुआ था। 1984 में जूही चावला मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी थी। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था यही नहीं जूही चावला से शादी करने के लिए अनिल कपूर से लेकर अक्षय कुमार तक का नाम सामने आ चुका था। लेकिन जूही चावला ने अपने हमसफर के रूप में खुद से 15 साल बड़े व्यवसाई जय मेहता को जब अपने लिए चुना तो कई लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा। क्योंकि जय मेहता दिखने में जूही के मुकाबले उनके सामने कहीं नहीं टिकते थे। यही नहीं कई लोग तो जूही चावला का इस बात को लेकर मजाक बनाते थे कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए जय मेहता से शादी कर ली, लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों जूही चावला ने जय मेहता से शादी की थी।

यह थी जय मेहता से शादी करने के पीछे की असली वजह, जूही चावला ने खुद किया खुलासा

जूही चावला का लोग उड़ाते थे मजाक पैसों के लिए की थी शादी, लेकिन सच्चाई जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने 1990 में अपने से 15 साल बड़े व्यवसायी जय मेहता के साथ शादी कर ली थी। कई लोग जूही चावला को यह कह कर मजाक उड़ाते थे कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए जय मेहता को अपना हमसफर बनाया। लेकिन सालों बाद जूही चावला ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों 1990 में उन्होंने जय मेहता को अपने हमसफर के रूप में चुना था। जूही चावला ने बताया कि 1990 में नूपुर मेहता जो जय मेहता की पहली पत्नी थी उनकी एक एरोप्लेन दुर्घटना में मौत हो गई थी ठीक उसी साल एक्सीडेंट के दौरान जूही चावला की मां का निधन हो गया था इस वजह से यह दोनों ही अकेले हो गए थे जिसके बाद उन दोनों ने एक दूसरे का साथ देना उचित समझा और आखिरकार 1990 में इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.