Breaking News

स्मिता पाटिल की 34वी पुण्यतिथि पर बेटे प्रतीक बब्बर ने किया याद, शेयर कि यह भावुक तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने कुछ दिनों पहले अपनी मां स्मिता पाटिल के याद में एक तस्वीर साझा की इस तस्वीर में उन्होंने अपनी मां स्मिता पाटिल को 34 वें पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर प्रतीक बब्बर ने कहा कि वह अपनी मां को एक आदर्श महिला और रोल मॉडल के रूप में देखते हैं। स्मिता पाटिल बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी अभिनेत्री रही थी लेकिन संयोगवश बेहद कम उम्र में ही शारीरिक बीमारियों की वजह से उनका निधन हो गया। बॉलीवुड की फिल्मों में उनका योगदान अतुलनीय था। अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्म दिए थे जिनके लिए उन्हें लंबे समय तक याद किया जाएगा पिछले रविवार को ही स्मिता पाटिल की 34 वी पुण्यतिथि इस मौके पर उनके बेटे प्रतीक बब्बर ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी

महज 31 वर्ष की उम्र में ही स्मिता पाटिल ने कहा था दुनिया को अलविदा

स्मिता पाटिल के 34वे पुण्यतिथि पर उनके बेटे प्रतीक बब्बर ने किया उन्हें याद, साझा कि यह भावुक तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर जो बेहद कम फिल्मों में ही अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं हाल ही में वह अपनी मां स्मिता पाटिल के 34वे पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते नजर आए। इस मौके पर प्रतीक बब्बर ने बहुत ही भावुक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने अपनी मां को अपना रोल मॉडल बनाया। अपने इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि आज से ठीक 31 साल पहले मेरी मां मुझे छोड़ कर चली गई थी। कई सालों से मैं अपने दिल और दिमाग में उनकी यादों को संजो कर रखने की कोशिश कर रहा हूं। अपनी मां की बदौलत ही मैं आज इन ऊंचाइयों पर पहुंचा हूं इसके अलावा प्रतीक बब्बर ने और भी काफी कुछ साझा किया जिसको देखकर सबकी आंखें नम हो रही थी।

मां स्मिता पाटिल के पुण्यतिथि पर प्रतीक बब्बर ने साझा किया भावुक पोस्ट

स्मिता पाटिल के 34वे पुण्यतिथि पर उनके बेटे प्रतीक बब्बर ने किया उन्हें याद, साझा कि यह भावुक तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर जिन्होंने फिल्म छिछोरे और जाने तू या जाने ना जैसे फिल्मों में यादगार प्रदर्शन किया है पिछले रविवार को उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर साझा की। पिछले रविवार को ही उनकी मां स्मिता पाटिल की 34 वी पुण्यतिथि थी। स्मिता पाटिल ने बॉलीवुड में दशकों तक शानदार काम किया है। उनके 34वे पुण्यतिथि के मौके पर अपनी मां को प्रतीक बब्बर ने अपना आदर्श बताया। उन्होंने बताया कि मेरी मां मेरे लिए हीरो थी मैं जानता हूं कि मेरी मां हमेशा मेरे साथ रहेगी और उनकी वजह से मैं आज इस मुकाम पर हूं। बॉलीवुड के अभिनेता ने यह भी कहा कि मेरी मां भले ही इस वक्त मेरे साथ नहीं हो लेकिन मेरे अंदर तब तक रहेगी जब तक मैं इस दुनिया में रहूंगा। स्मिता पाटिल 31 वर्ष की उम्र में ही अपनी शारीरिक बीमारियों की वजह से चल बसी थी। स्मिता पाटिल ने बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर को अपने हमसफर के रूप में चुना था और इन दोनों की जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आती थी स्मिता पाटिल के वियोग की वजह से राज बब्बर ने दोबारा कभी शादी करने की भी नही सोची। यह दर्शाता है कि राज बब्बर और स्मिता पाटिल में कितना प्यार था वही उनके बेटे प्रतीक बब्बर के इस पोस्ट से भी यह जाहिर होता है कि स्मिता पाटिल के मरने की इतने सालों बाद भी वह अपने बेटे के दिलों में जिंदा है।

About Gagan Sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published.